लॉकडाउन के समय को काजोल मानती हैं 'गहन और दिलचस्प', एक ही घर में परिवार का हर सदस्य यूं लेता था 'मी टाइम'

By  
on  

एक्ट्रेस काजोल ने पिछले साल अपने परिवार के साथ एक 'गहन और दिलचस्प' क्वारंटाइन के समय को बिताया.काजोल के पति अजय देवगन से दो बच्चे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि लॉकडाउन  के अंत की ओर, परिवार के सभी चार सदस्य कुछ समय खुद के लिए निकालने के लिए अलग-अलग कमरों में चले जाते थे.

एक्ट्रेस इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, "यह एक मां के रूप में एक बहुत ही ध्यान देने वाला समय था. मेरा बेटा सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक स्कूल जाता है और अब स्कूल घर आया और मुझे उसके साथ कम से कम यह सुनिश्चित करने के लिए मौजूद रहना है, कि वह क्लास में रहे. यह एक परिवार के रूप में हमारे लिए साथ क्वारंटाइन होना दिलचस्प था. यह असल में तीव्र और दिलचस्प था.”

(यह भी पढ़ें: Covid पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को होना पड़ा था अजय देवगन के गुस्से का शिकार)

आगे एक्ट्रेस कहती हैं, "क्वारंटाइन के अंत में, मुझे कहना होगा कि मैं इस तथ्य के लिए बहुत आभारी हूं कि हमारे घर में चार बेडरूम हैं. हम में से प्रत्येक को एक बेडरूम मिल सकता है और हम सभी कमरे में जा सकते हैं और जब भी ऐसा महसूस होता है तो खुद को बंद कर लेते हैं ... एक दूसरे से स्पेस पाने के लिए."

एक्ट्रेस के अगले प्रोजेक्ट की बात करे तो वह, तन्वी आजमी और मिथिला पालकर के साथ त्रिभंगा में नजर आने वाली हैं. फिल्म के साथ एक्ट्रेस अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. इसे एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है.

(Source: hindustan times)

Recommended

Loading...
Share