'तांडव' में मां डिंपल कपाड़िया को ट्विंकल खन्ना ने बताया सबसे बेस्ट, बोली- 'यह मेरी पक्षपाती राय है'

By  
on  

ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया की अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज़ 'तांडव' में उनके प्रदर्शन के लिए तारीफ की है. जी हां, ट्विंकल ने शो की एक समीक्षा साझा करते हुए लिखा है कि डिंपल ने अपने को-स्टार सैफ अली खान को पीछे छोड़ दिया है और वह उसके लिए बहुत ही गर्वित 'हैं.

ट्विंकल ने एक रिव्यू को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरी ममा बेस्ट है! उनके #tandav के लिए बहुत ही गर्वित हूं." बता दें कि तांडव में सिंपल एक महत्वाकांक्षी वरिष्ठ राजनेता अनुराधा किशोर की भूमिका में हैं. अपने अगले ट्वीट में एक्ट्रेस ने साफ किया कि 'सैफ तांडव में अच्छे फॉर्म में हैं' बाकी एक्टर्स भी अच्छे हैं. हालांकि, वह मानती हैं कि वह डिंपल के प्रदर्शन के प्रति पक्षपाती हैं.

(यह भी पढ़ें: Tandav Review: राजनीति में चाणक्य-निति की झलक है सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की यह पॉलिटिकल ड्रामा)

ट्विंकल लिखती हैं, "P.S. सैफ फॉर्म में हैं और मो. जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर और कुमुद मिश्रा भी तांडव में कुछ बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. लेकिन मेरी ममा बेयर फिर भी सबसे अच्छी है और यह मेरी पक्षपाती राय है:) # तांडव."

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित, 'तांडव' अली द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जो इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डायरेक्टोरियल में डेब्यू करने जा रहे हैं. 9-एपिसोड वाले इस पॉलिटिकल ड्रामा को गौरव सोलंकी ने लिखा है और इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मो.जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य एक्टर्स मौजूद हैं. अली के साथ, तांडव के साथ डिंपल और कृतिका भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. जबकि इसमें सैफ, जीशान और सुनील  पहली बार इस तरह के अवतार में नजर आ रहे हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share