Confirmed: दक्षिण सुपरस्टार विजय और विजय सेतुपति स्टारर 'मास्टर' की बनेगी हिंदी रीमेक, जल्द शुरू होगी कास्टिंग

By  
on  

थलापति विजय और विजय सेतुपति स्टारर 'मास्टर' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. कोरोना काल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बड़े बजट की पहली फिल्म 'द मास्टर' है. तमिल, तेलुगु में बनी इस फिल्म को हिंदी में डब करके प्रदर्शित किया गया है यह फिल्म कॉलेज में छात्र राजनीति से लेकर बाल सुधार गृह में अच्छे शिक्षक की अहमियत और सोच को रेखांकित करती है. वहीं मास्टर के रिलीज के एक दिन बाद ही खबरे आई थी कि इस तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक बनेगा. वहीं अब ये कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनेगा. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीटर पर लिखा कि, 'एंडेमोल शाइन इंडिया, सिने1 स्टूडियो और 7स्क्रीन्स ने घोषणा की है कि उन्होंने तमिल फिल्म 'मास्टर' की हिंदी रीमेक के लिए उसके राइट्स लिए हुए हैं. हिंदी रीमेक के लिए कास्टिंग जल्द ही शुरू होगी.' इस फिल्म की हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स अब नए सिरे से कास्टिंग में जुटे हुए हैं जिसके लिए तैयारियां भी शुरू की जा चुकी हैं. 

Recommended Read: Master Review: विजय और विजय सेतुपति के बीच का टकराव फिल्म को उसके चरम पर पहुंचाता है

तमिल फिल्म मास्टर में विजय के साथ विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे. इसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था. ये फिल्म कहानी है एक ऐसे प्रोफेसर की एक जुवेनाइल सेंटर में बदलाव लाने में जुटा हुआ है. यहां इसकी एक गैंगस्टर से भिड़ंत हो जाती है. बता दें कि दक्षिण में इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और बॉक्स ऑफिस पर इसे बढ़िया रिस्पोंस भी मिला है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share