अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को पूरे हुए 20 साल, सुपरस्टार ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'तुम पास होती हो तब मुस्कान कभी दूर नहीं होती'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस टर्न राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. ऐसे में आज यह जोड़ी अपनी शादी की 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है. अक्षय और ट्विंकल ने 17 जनवरी, 2001 को एक दूसरे का हाथ थामा था. अक्षय ने अपने इस खास दिन को और भी खास बनाते हुए पोस्ट शेयर कर ट्विंकल को शुभकामनाएं दी हैं.

अक्षय ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "निश्चित तौर पर मैं एक पार्टनरशिप में रहा हूं. बीस साल का साथ हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को झकदोर देती हो और कभी-कभी मुझे ऊपर चढ़ा देती हो. लेकिन इसके बाद मैं इसे दोबारा सह नहीं पाऊंगा.. खैर जब भी तुम मेरे पास होती हो मेरे चेहरे से मुस्कान दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सरी टीना."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(यह भी पढ़ें: आर्मी डे पर अक्षय कुमार ने जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल, देखें वीडियो )

ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ भी 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ में काम किया था. इसी दौरान ट्विंकल और अक्षय की नजदीकियां भी बढ़ी थीं. हालांकि, ट्विंकल ने अक्षय के साथ करने के लिए अपनी फिल्म 'मेला' की असफलता के बाद हामी भरी थी. दोनों के दो बच्चे एक बेटा आरव और बेटी नितारा हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share