कार्तिक आर्यन की 'धमाका' का नेटफ्लिक्स पर होगा डिजिटल प्रीमियर?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'धमाका' को लेकर आज कल खबरों में बने हुए हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि फिल्म को उसके मेकर्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की चर्चा में लगे हुए हैं. 

पोर्टल के सूत्रों ने उसे बताया है कि "रॉनी स्क्रूवाला और राम माधवानी ने डिजिटल प्रीमियर के लिए डिजिटल जायंट नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत शुरू कर दी है, जिसकी डील आने वाले 7 से 10 दिनों के भीतर लॉक होने की उम्मीद है. पिछले हफ्ते इस बारे में बातचीत शुरू हुई थी. और अब तक, रॉनी, राम और नेटफ्लिक्स एक ही पेज पर हैं. इसलिए इस सौदे के पूरे होने की उम्मीद है. जल्द ही पेपर वर्क भी किया जाएगा."

(यह भी पढ़ें: प्रोड्यसर ने बताया कार्तिक आर्यन की जगह कृति सेनन के साथ बनने वाली थी 'धमाका')

पिछले दिनों फिल्म सिर्फ 10 दिनों से कम समय में शूटिंग पूरी करने के कारण चर्चा में थी. कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग सिर्फ 15 दिनों में रैप कर नया कॉर्ड बनाया है. यह शूटिंग शुरू होने से पहले एक टी के लिए योजना बनाई गई थी, जो मुंबई के पवई में एक होटल के कमरे तक सीमित थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम को बायो-बबल में भी रखा गया था और केवल कुछ एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग बाहर की गयी है. ट्रेड सोर्सेज की मानें तो कार्तिक ने राम माधवानी की फिल्म के लिए 20 करोड़ रूपये लिए है. 

धमाका दक्षिण कोरियाई फिल्म द टेरर लाइव की हिंदी रीमेक है. यह रॉनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज़ और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

(Source: filmibeat)

 

Recommended

Loading...
Share