Video: अक्षय कुमार ने अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण में फैंस और फॉलोवर्स को अपना योगदान देने के लिए किया प्रेरित

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने फैंस और फॉलोवर्स से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में योगदान देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने यह वीडियो अपने घर में शूट किया है, जिसमे वह अपने फैंस को दान करने के लिए प्रेरित करते हुए, हिंदू महाकाव्य रामायण से एक कहानी सुना रहे हैं.

अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जय सियाराम, बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है. मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे. जय सियाराम "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को पूरे हुए 20 साल, सुपरस्टार ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'तुम पास होती हो तब मुस्कान कभी दूर नहीं होती')

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी मंदिर के निर्माण के लिए शुक्रवार को ₹500,100  की राशि का योगदान दिया है. निधि संग्रह अभियान 525,000 गांवों में चलाया जाएगा और एकत्रित धन को बैंकों में 48 घंटों के भीतर जमा किया जायेगा. संग्रह अभियान 15 जनवरी से शुरू हुआ है, जो 27 फरवरी तक समाप्त होगा.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share