रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के लीक हुए व्हाट्सएप चैट्स में कंगना रनौत को रितिक रोशन के लिए बताया गया है 'erotomania' से ग्रस्त

By  
on  

ऐसा लगता है कि कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच 2016 में शुरू हुई कहासुनी का कोई अंत नहीं है. कृष 3 (2013) में काम करने वाले दोनों एक्टर्स बदसूरत कानूनी लड़ाई में लगे हुए हैं और अपनी-अपनी सच्चाई साबित करने लगे हुए हैं. हालांकि, कोई नहीं जानता की उनकी यह लड़ाई कब खत्म होगी, ऐसे में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ, अर्नब गोस्वामी की लीक हुई व्हाट्सएप चैट ने निश्चित रूप चीजों पर रोशनी डाली है और एक तरह से इशारा किया है कि क्या हो रहा है. आप सभी को याद होगा कि 2017 में, रितिक ने कंगना के बारे में अर्नब को एक एक स्पेशल इंटरव्यू दिया था? तब एक्टर ने कंगना द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया था, ऐसे में अब, सालों बाद रितिक और कंगना के अफ़साने के बारे में अर्नब के विचार लोगों के बीच में हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्स-BARC सीईओ के साथ अर्नब की चैट लीक हो गए हैं और वह अब वायरल हो रहे हैं. चैट असल में बहुत साड़ी चीजों से पर्दा उठा रहा है. ऐसे में इंटरव्यू के बाद की इन एक बातचीत में जो कुछ सामने आया है वह हैरान करने वाला है. BARC के पूर्व सीईओ ने रितिक को 'बेवकूफ' कहा है. जिसपर रिएक्ट करते हुए अर्नब ने कहा कि कंगना 'इरोटोमेनिया' से ग्रस्त है, जिसका अर्थ है कि वह उसके (रितिक) के लिए सेक्सुअली पोसेस्ड है. लीक हुई चैट में, अर्नब ने कहा कि कंगना ने लाइन क्रॉस कर ली है और लोग उसका बहिष्कार करेंगे.

(यह भी पढ़ें: 'दिद्दा- द वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर' के लेखक आशीष कौल ने कहानी चोरी के आरोप में कंगना रनौत को भेजा लीगल नोटिस, 72 घंटे में मांगा जवाब)

2016 में, रितिक ने एक इंटरव्यू में कंगना को उन्हें 'सिली एक्स' के रूप में संदर्भित करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था. इससे पहले कंगना ने कथित तौर पर उन्हें हजारों ईमेल भेजे थे, जिनका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था. कंगना ने फिर भी दावा किया कि वे एक रिश्ते में थे लेकिन वह नहीं चाहते थे कि पूर्व पत्नी सुसेन खान के साथ उनके अनचाहे तलाक के कारण वह सार्वजनिक रूप से सामने आए.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share