तापसी पन्नू ने की बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ रिश्ते पर बात; कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पोस्ट पर किया रिएक्ट

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए आज का दिन एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा है. एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने की मैथियास बोए के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात, तो कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पोस्ट पर दी अपनी प्रतिक्रिया. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरी खबर.

तापसी पन्नू ने की बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के बारे में बात 

एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है, "मैंने कुछ भी सोच-समझकर छिपाने की कोशिश नहीं की है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ का शो ऑफ नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं सोशल मीडिया में भरोसा नहीं रखती. मैं इसी वजह से किसी भी इंडस्ट्री के व्यक्ति को डेट नहीं करना चाहती. मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखना पसंद करती हूं. मैं हमेशा उन लोगों के साथ फोटो शेयर करती हूं जो मेरी जिंदगी में मायने रखते हैं और ऐसा ही मैंने मथायस के बर्थडे पर उसके साथ किया। वह मेरे इनर सर्कल का हिस्सा है."

(यह भी पढ़ें: छोटे बजट पर महिला चलित फिल्मों के बनने पर बोली तापसी पन्नू, 'हमारे फिल्म का बजट उतना होता है जितना एक मेल एक्टर की एक फिल्म को फीस होती है)

शादी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "प्रोफेशनल लाइफ में मैं एक बेंच मार्क तक पहुंचना चाहती हूं. जब मैं वह कर लूंगी तो मैं थोड़ा धीमे चलने की कोशिश करूंगी. पांच-छह की जगह साल में दो या तीन फिल्में करूंगी. तब जाकर मेरे पास पर्सनल लाइफ के लिए कुछ सोचने का समय होगा. तब सोचूंगी."

कियारा आडवाणी ने लाइक की सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे पोस्ट 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग की खबरें पिछले लम्बे समय से सुर्खियों में हैं. ऐसे में एक्टर ने अपने बर्थडे के बाद अपने इंस्टाफैम को पोस्ट के जरिए धन्यवाद दिया. नोट के साथ एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जो एक्ट्रेस के साथ उनकी मालदीव वेकेशन के दौरान के समय की लग रही है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "सप्ताहांत में मिले प्यार और केयर से अभिभूत, भावुक और आभारी महसूस कर रहा हूं, शुक्रिया आप को मेरा प्यार और बिग हग. (sic)" 

(Source: Instagram/ TOI) 

Recommended

Loading...
Share