शबाना आजमी के घातक कार एक्सीडेंट को पूरे हुए एक साल, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर फैंस से उनकी प्रार्थनाओं के लिए कहा- 'धन्यवाद'

By  
on  

एक भयानक सड़क दुर्घटना के एक साल बाद दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने होने फैंस को पोस्ट शेयर कर आभार व्यक्त किया है. आप सभी को याद होगा कि शबाना की कार का एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकराने से हुए था. एक्सीडेंट बहुत ही घातक था, जिसमे वह घायल हो गयी थीं.

सोमवार को, एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पिछले साल इस समय मेरे साथ एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी. दुनिया भर में शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, सुरक्षाकर्मियों ने मुझे बचाया, कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल, टीना अंबानी के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने कहा कि हम इसका कोई निशान नहीं छोड़ रहे हैं. तहे दिल से आभारी हूं."

(यह भी पढ़ें: कैफी आजमी की 102वीं जयंती पर बेटी शबाना आजमी ने किया याद; सिस्टर-इन-लॉ ऋतु नंदा को याद कर इमोशनल हुईं नीतू कपूर)

उस दौरान एक्ट्रेस के पति गीतकार जावेद अख्तर उनके साथ नहीं बल्कि एक दूसरे कार में उनके पीछे थे. दुर्घटना के पंद्रह मिनट के भीतर, पुलिस दल मौके पर पहुंच गयी थी. हालांकि, तब तक शबाना को अस्पताल पहुंचा दिया गया था.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share