दीपिका पादुकोण ने किया कन्फर्म, 'पठान' के साथ बड़े पर लौटेंगे शाहरुख़ खान

By  
on  

शाहरुख़ खान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार फैंस के लिए ख़त्म होता दिखाई दे रहा है. कथित तौर पर वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में एजेंट का किरदार निभाएंगे. पिछले साल नवंबर में मुंबई में फिल्म शुरू हुयी थी और सेकंड शेड्यूल के लिए टीम दुबई रवाना होगी. फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है लेकिन पठान में उनकी को- स्टार दीपिका ने एक्शन थ्रिलर से अभिनेता के पर्दे पर लौटने की खबर को कन्फर्म कर दिया है. 

एक मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में अपनी आगामी फिल्मों पर बात करते हुए दीपिका ने बताया, 'मैंने तुरंत शकुन बत्रा की फिल्म से शुरूात की जो कि एक रिलेशनशिप कहानी है जिसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया है. इसके बाद शाहरुख़ खान के साथ एक्शन फिल्म 'पठान' है. फिर प्रभास के साथ नाग आश्विन की मल्टीलिंगुअल फिल्म है. अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मैं एना हैथवे की फिल्म 'द इंटर्न' के रीमेक में काम कर रही हूं. जो आज के समय में बहुत प्रासंगिक है जब आपके पास सहस्राब्दी और पुरानी पीढ़ी एक साथ आ रही है. इसके बाद 'महाभारत' है जिसमें मैं द्रौपदी की भूमिका निभा रही हूं. मैं उस कहानी को दुनिया को बताना चाहती हूं. 

PeepingMoon Exclusive: अबू धाबी में होने वाली है शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' की शूटिंग

हालांकि अब तक शाहरुख़ खान या उनकी टीम की तरफ से उनके कमबैक को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है लेकिन नए साल पर फैंस को बधाई देते हुए उन्होंने इस साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने का संकेत जरुर दिया था. वीडियो के आखिर में उन्होंने कहा था, 'मिलते है 2021 में बड़े पर्दे पर'. 

फिलहाल शाहरुख़ अपने प्रोडक्शन वेंचर में बीजी है. पिछले साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले दो फिल्में प्रोड्यूस की थी.- कामयाब और 'क्लास ऑफ 83' . उनका आगा प्रोजेक्ट बॉब बिस्वास है. फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में है. 

(Source: Femina)

Recommended

Loading...
Share