CBFC के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा- 'सुना है वरुण धवन कि शादी इस वीकेंड हो रही है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इस खबर की जानकारी PeepingMoon ने अपने रीडर्स को कुछ दिनों पहले ही दी था. इतना ही नहीं शादी की तारीख से लेकर उसके पहले होने वाले फंक्शन्स के बारे में भी हमने जानकारी दी थी. ऐसे में अब, हमारी खबर पर मोहर लगाते हुए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के पूर्व अध्यक्ष और फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने खुलासा किया है कि उन्होंने वरुण और नताशा की शादी के बारे में सुना है.

एक जाने माने अखबार से बात करते हुए, निहलानी ने कहा है, "मैंने सुना है कि वरुण की शादी इस सप्ताह के अंत में हो रही है. लेकिन मुझे अभी तक कोई निमंत्रण नहीं मिला है. डेविड धवन और मैं एक दूसरे से बातचीत करते रहते हैं, लेकिन उन्होंने मुझसे शादी का जिक्र नहीं किया. मैं इस जोड़ी को शुभकामनाएं देता हूं."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: वरुण धवन-नताशा दलाल की अलीबाग वेडिंग की जाने इनसाइड डिटेल्स, संगीत सेरेमनी में शामिल होंगे ये बड़े स्टार्स)

PeepingMoon ने एक्सक्लूसिव रूप से यह जान है कि 'हैशटैग वरुशा' की शादी पांच दिवसीय उत्सव होगी. 22 जनवरी से शुरू होने वाले इस उत्सव का समापन 26 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखे गए एक रिसेप्शन के साथ होगा. सूत्र बताते हैं कि दुल्हन नताशा खुद अपनी शादी की ऑउटफिट डिजाइन करेंगी. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने यूएस से अपना ग्रेजुएशन किया है और मुंबई वापस अपना लेबल शुरू करने के लिए आईं. जबकि डी-डे के लिए वरुण का आउटफिट कुणाल रावल डिज़ाइन करेंगे.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share