रितिक रोशन को लेकर कंगना रनौत पर अर्नब गोस्वामी द्वारा लीक चैट में किये गए कमेंट पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट, कहा- 'आत्मसम्मान की बात है'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आखिरकार अर्नब गोस्वामी की लीक हुई व्हाट्सएप चैट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें अर्नब ने दावा किया था कि वह रितिक रोशन के लिए सेक्सुअली पोस्सेस्सेड हैं.

हुआ यूं कि बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध लगाने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूज़र ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. दरअसल, यूजर ने लिखा था, 'अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं.' जिसके बाद कंगना ने बिना वक़्त गवाएं लिखा, 'रोहिणी जी, बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते. मगर, छोटे लोगों को तो सिर्फ़ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं. चलिए तो कुछ चुगली करते हैं. अर्नब जी ने वो कहा, जो ऋतिक ने उन्हें कहा था. मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली थी और तब वो 2017 में रितिक के साथ किये गये उस इंटरव्यू के लिए शर्मिंदा थे, समझे?

(यह भी पढ़ें: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के लीक हुए व्हाट्सएप चैट्स में कंगना रनौत को रितिक रोशन के लिए बताया गया है 'erotomania' से ग्रस्त)

कंगना इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, "या कुछ और चुगली चाहिए. ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा. कब संबंध बिगड़े. अर्नब, रितिक का मित्र था या फिर मुझसे दोस्ती हुई. वगैरह-वगैरह. यह सब लिब्रु चुगलखोर मौसियों ने सारे देश का माहौल ख़राब कर दिया है. चोरी-चोरी मुरब्बा खाते हुए सबके चैट्स और मेल्स देखना बंद करो."

आखिर में एक्ट्रेस अपने ट्वीट में लिखती हैं, "आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स, लेटर्स, मेल्स, पिक्चर्स वीडियोज़ लीक हुए हों, मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई कि मैंने आंख उठाकर भी देखा हो. चाहे कोई भी हो. हिम्मत ही नहीं हो पायी. संस्कारों की बात है. चरित्र की बात है. आत्मसम्मान की बात है. लिब्रु नहीं समझेंगे."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share