क्या शाहरुख खान की 'पठान' के सेट पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने असिस्टेंट डायरेक्टर को मारा थप्पड़? पढ़ें पूरी सच्चाई

By  
on  

बुधवार सुबह, एक वेब पोर्टल द्वारा गलत जानकारी देने के बाद, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा फिल्म के सेट पर एक असिस्टेंट डायरेक्टर को थप्पड़ मारने की खबरें आईं. ऐसे में अब, ट्रेड सोर्स ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है. यह पहले कहा गया था कि स्थिति हाथ से बाहर हो गई थी, जिसकी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ गया था. 

इंडस्ट्री रिपोर्ट्स के मुताबिक, "पहले सामने आई खबरें बिलकुल भी सच नहीं हैं. सच्चाई ये है कि सेट पर लाइट मैन शूटिंग के दौरान थोड़ा चोटिल हो गया था,शुक्र है कि उसे ज्यादा चोट नहीं आई है. उसी दौरान वहां एक जूनियर आर्टिस्ट ने वीडियो बना लिया ताकि उसे गलत इरादे से सर्कुलेट कर सके. सिद्धार्थ आनंद ने पहले उस आर्टिस्ट को ऐसा करने से मना किया लेकिन वह बार-बार ऐसा कर रहा था. तब सेट पर टीम के लीडर होने के कारण डायरेक्टर ने उससे मोबाइल फोन हैंडओवर करने और सेट से चले जाने के लिए कहा. हालांकि, यह जूनियर आर्टिस्ट को अच्छा नहीं लगा और उसने सेट पर हंगामा करने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे सेट से बाहर कर दिया. पूरे मामले की यही सच्चाई है. किसी को भी सेट पर किसी को कोई थप्पड़ नहीं मारा. यह सरासर गलत है."

(यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने किया कन्फर्म, 'पठान' के साथ बड़े पर लौटेंगे शाहरुख़ खान)

पठान में जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी हैं. यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को दिवाली के समय सिनेमाघरों में रिलीज किये जाने की उम्मीद है. यह 2018 की फिल्म जीरो के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान की कमबैक फिल्म भी होगी. 

Recommended

Loading...
Share