इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान ने 51वें IFFI में लिया हिस्सा, एक्टर की 'पान सिंह तोमर' की स्क्रीनिंग पर हुए इमोशनल

By  
on  

IFFI के 51 वें एडिशन में दिवंगत दिग्गज अभिनेता इरफान खान को श्रद्धांजलि दी गई है. अभिनेता की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान ने आज उनकी शानदार फिल्मों में से एक 'पान सिंह तोमर' की स्क्रीनिंग में भाग लिया.

एक्टर के बारे में बात करते हुए सुतापा सिकदर ने कहा, "घर से बाहर निकलना और फेस्टिवल में शामिल होना एक बहुत ही बहादुर निर्णय था. एक को आगे चलने के लिए क्लोजर की जरूरत है और IFFI मेरे लिए एक क्लोजर है, यह वहां है जैसा कि हमने 30 साल पहले छात्रों के रूप में किया था. इसी शख्स को सेलिब्रेट करने के लिए साथ आना अच्छा लगता है और IFFI इससे अच्छी कोई फिल्म नहीं चुन सकती थी, क्योंकि यह फिल्म एक दौड़ के बारे में बात करती हैं और फिनिशिंग लाइन तक पहुंचती हैं. इरफान की फिनिश लाइन बहुत जल्द आ गई लेकिन हमें उनपर गर्व है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

(यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया  2020 में फिल्मों की स्क्रीनिंग के जरिये सुशांत सिंह राजपूत, इरफ़ान खान और ऋषि कपूर को दी जाएगी श्रद्धांजलि )

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

उन्होंने इरफान खान को याद करते हुए इस फिल्म के डायलॉग भी कोट किए. इस दौरान वह अपने बड़े बेटे बाबिल खान भी थे जिन्होंने इवेंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. नौ दिवसीय कार्यक्रम, जिसे एशिया के सबसे पुराने फिल्म फेस्टिवल के रूप में मान्यता प्राप्त है. इसमें दुनिया भर के जाने माने डायरेक्टर्स द्वारा डायरेक्ट की गयी कई फिल्मों को दिखाया गया है. यह इवेंट 2020 में निधन हो चुके 28 प्रमुख वैश्विक सिनेमा प्रकाशकों को श्रद्धांजलि देकर शुरू होगा.

डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी की तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख, पैनोरमा सेक्शन में ओपनिंग फिल्म बनी है. इरफान के अलावा, फिल्म फेस्टिवल में सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, सौमित्र चटर्जी और चैडविक बोसमैन जैसे कलाकारों को उनकी फ़िल्में जैसे केदारनाथ, बॉबी, चारुलता और अन्य 42 को एक साथ श्रद्धांजलि दी जाएगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share