शादी से पहले नताशा दलाल ने अपने हिसाब से सजाया होने वाले पती वरुण धवन का घर ?

By  
on  

वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज बनने वाले हैं. वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा से 24 जनवरी को अलीबाग के आलीशान द मैंशन हाउस में सात फेरे लेंगे. शादी के फंक्शन्स की शुरुआत पहले सेही हो चुकी है. वहीं संगीत और मेहंदी समारोह आज होगा और कल डी-डे होने वाला है. वहीं खबर है कि शादी से पहले ये कपल कुछ साल से वरुण धवन द्वारा खरीदे गए एक आलीशान अपार्टमेंट में एक साथ रह रहे थे. कपल के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि यह नताशा है इस आलीशान अपार्टमेंट को अपने हिसाब से डिजाइन किया है. मतलब शादी के बाद नताशा अपने पसंदीदा और सपनों के महल में रहेगी. 

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए नताशा कि करीबी दोस्त ने कहा कि, 'यह दोनों का प्लान था. कुछ साल पहले, वरुण ने अपनी फैमिली की रजामंदी से अपनी एक अलग घर लिया था. जिसको पूरी तरीके से नताशा ने  अपने हिसाब से सजाया है. इसलिए यह उसकी अपनी जगह है.' बता दें कि, नताशा और वरुण एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं और यह कोई शॉक्ड वाली बात नहीं है कि नताशा ने अपने सपनों के घर को अपने हिसाब से सजाया.

Recommended Read: नताशा दलाल से शादी से पहले वरुण धवन ने अलीबाग में की बैचलर्स पार्टी, दोस्तों साथ जमकर किया डांस: रिपोर्ट्स


वहीं बता दें कि, रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के तुरंत बाद वरुण और नताशा हनीमून के लिए निकल जाएंगे. रिपोर्ट हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बाद तुर्की के खूबसूरत शहर इस्तांबुल में जाने वाले हैं. यहां ये कपल सिरागन पैलेस केम्पिंस्की होटल में रुकेंगे. बता दें कि ये दुनिया का सबसे खूबसूरत और आलीशान फाइव स्टार होटल माना जाता है. इतना ही नहीं, ये दुनिया के सबसे महंगे होटल्स की लिस्ट में भी शामिल हैं.

बता दें, कल सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा अलीबाग पहुंची थी. पीपिंगमून ने अपन रीडर्स को बताया था कि सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर-ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन कपूर और शशांक जैसी हस्तियां शादी में शामिल हो सकती है.
(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share