पंजाब में किसानों ने दोबारा रूकवाई जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग ?

By  
on  

पंजाब में एक बार फिर फिल्म 'गुड लक जैरी' की टीम को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा. रिपोर्ट के मुताबिक़ प्रदर्शनकारियों ने एक बार फिर पटियाला में फिल्म की शूटिंग में व्यवधान डाला है. दरअसल शनिवार को जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग पटियाला के कोलंबिया एशिया हास्पिटल के पास चल रही थी. इसी दौरान किसान संगठनों के प्रतिनिधि वहां पहुंच गए और शूटिंग का विरोध करने लगे. इस पर फिल्म निर्माण टीम को सामान समेटकर वहां से जाना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ‘प्रदर्शनकारी’ शूटिंग स्थल पर पहुँच कर ‘गुड लक जेरी’ के शूटिंग के खिलाफ़ नारे लगाने ल. उन्होंने माँग उठाई कि जाह्नवी कपूर अपने होटल से निकल के बाहर आएँ और किसान आंदोलन का समर्थन करें. प्रदर्शनकारियों ने सिर्फ शूटिंग में बाधा ही नहीं डाली, बल्कि जबरन उस होटल में दाखिल हुए जिसमें फिल्म की कास्ट और क्रू मौजूद थी. तथाकथित किसानों द्वारा किए गए इस उपद्रव के बाद इस फिल्म की शूटिंग को एक दिन के लिए रोकना पड़ गया.

Recommended Read: क्या एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन की वजह से टूटा इमरान खान और अवंतिका मलिक का रिश्ता ?


बता दे कि,  इससे पहले भी फिल्म गुड लक जैरी की टीम को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा था. 11 जनवरी को फिल्म की शूटिंग पंजाब के बस्सी पठानां में होनी थी, लेकिन किसानों के विरोध के कारण टीम सदस्यों को लौटना पड़ा था. उस दौरान एसएचओ बलविंदर सिंह ने कहा था कि प्रदर्शनकारियों ने शूटिंग रोकी और निर्देशक से कहा कि बॉलीवुड अभिनेताओं ने न तो किसानों के समर्थन में कुछ कहा और न ही इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी की. जब निर्देशक ने आश्वासन दिया कि जाह्नवी कपूर इस मुद्दे पर टिप्पणी करेंगी तब प्रदर्शनकारी वापस लौटे. 

ये भी बता दें कि, फिल्म गुड लक जेरी का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. इसमें जाह्नवी कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे. फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पंकज मैटा ने इसे लिखा है. 
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share