शादी के बाद मीडिया और पपराजी के लिए बाहर आएगी वरुण धवन और उनकी दुल्हनिया नताशा दलाल की जोड़ी

By  
on  

आखिरकार वह दिन आ गया है जब बॉलीवुड के हार्टथ्रोब वरुण धवन अपने बचपन की प्रेमिका नटाल दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. पीपिंगमून अपने पाठकों को सूचित करने वाला पहला था कि एक्टर की 24 जनवरी को अलीबाग में नताशा से शादी होगी. नताशा और वरुण के परिवारों ने सभी स्टाफ सदस्यों को निर्देश दिया है कि वे अपने फोन का इस्तेमाल करने से बचें ताकि उनके महत्वपूर्ण दिन पर कपल के लुक को गुप्त रखा जा सके. लेकिन, हमारे पास सभी के लिए अच्छी खबर है.

वरुण और नताशा मीडिया से मिलने के लिए वेडिंग वेन्यू से बाहर निकालेंगे. तभी हमें दूल्हा और दुल्हन के रूप में उनका लुक देखने मिलेगा. ऐसे में आज देर रात उनकी तस्वीरें सामने आने की उम्मीद है.

(यह भी पढ़े: Varusha Ki Shaadi: शुरू हुई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रस्में)

'हैशटैग वरुशा' की शादी पांच दिवसीय उत्सव है. 22 जनवरी से शुरू हुए इस उत्सव का समापन 26 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखे गए एक रिसेप्शन के साथ होगा. सूत्र बताते हैं कि दुल्हन नताशा खुद अपनी शादी की ऑउटफिट डिजाइन की है. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने यूएस से अपना ग्रेजुएशन किया है और मुंबई वापस अपना  लेबल शुरू करने के लिए आईं. जबकि डी-डे के लिए वरुण का आउटफिट कुणाल रावल डिज़ाइन किया है.

Recommended

Loading...
Share