पटियाला में विरोध के बाद चंडीगढ़ में होगी जान्हवी कपूर स्टारर 'गुड लक जेरी' की शूटिंग ?

By  
on  

पटियाला में किसानों का गुस्सा देखते हुए जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग को अब मेकर्स द्वारा पटियाला से लगभग 70 किलोमीटर दूर चंडीगढ़ में शूटिंग करने का फैसला किया गया है. शनिवार को भूपिंद्र रोड (शूटिंग स्थल) पर किसानों ने आकर फिल्म की शूटिंग को रोक दिया था. इतना ही नहीं विरोध प्रदर्शन जान्हवी, फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ सेनगुप्ता और अन्य कर्मचारी ठहरे हुए थे.

सोमवार को, यूनिट ने फिल्म के कुछ खास सीन्स को सेक्टर 8 के बाजार में शूट किया था. एक वेब पोर्टल को यूनिट के एक सूत्र ने कहा, "चंडीगढ़ में शूटिंग को करने का फैसला किया गया है. हम चार दिनों तक वहां रहेंगे."

(यह भी पढ़ें: पंजाब में किसानों ने दोबारा रूकवाई जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग ?)

प्रोडक्शन हाउस लो प्रोफाइल रखने वाली है. खुले और आसानी से सुलभ स्थानों के लिए जाने के बजाय, वे चंडीगढ़ में छिपे हुए और कवर किए गए स्थानों का चयन कर रहे हैं ताकि पहचान न हो सके. चंडीगढ़ में पहले दिन, स्टाफ को किसी को कुछ भी नहीं बताने की जानकारी दी गई है. जान्हवी की वैनिटी वैन के एक सुरक्षाकर्मी ने कहा, "यह एक टीवी विज्ञापन की शूटिंग है. सभी नए चेहरे हैं. एक अन्य ने कहा, "यह एक वेब सीरीज है. इस पर सख्त निर्देश हैं क्योंकि यूनिट को प्रदर्शनकारियों से डरी हुई है.

ये भी बता दें कि, फिल्म गुड लक जेरी का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. इसमें जाह्नवी कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे. फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पंकज मैटा ने इसे लिखा है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share