अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' के लिए 5 दिनों के शेड्यूल में संजय दत्त ने खत्म की अपने हिस्से की शूटिंग

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अक्टूबर के महीने में निर्भय और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता के आधार पर, YRF की बिग-टिकट एंटरटेनर 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी थी. कोरोना वायरस महामारी के आने से पहले हिस्टोरिकल ड्रामा का एक बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया था. YRF ने अपने स्टूडियो कंपाउंड में एक असाधारण सेट बनाया और आसानी से शूट के लिए सभी सुरक्षा सावधानियों का ध्यान रखा. फिल्म में मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका में दिखेंगी.

हाल ही में, संजय दत्त ने भी 5 दिनों के शेड्यूल में अपने हिस्से की शूटिंग रैप की है. एक्टर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. जबकि, अक्षय और मानुषी ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. इसी बारे में बात करते हुए डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा है, "संजय दत्त के साथ, हमारे साथ शूटिंग पूरी करने के लिए बहुत कम हिस्सा बचा था. हमने संजय दत्त के साथ 5 दिन की शूटिंग शेड्यूल के साथ फिल्म को रैप कर दिया. कोरोना वायरस और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए, निश्चित रूप से सेट को उनके लिए एक सुरक्षित शूटिंग स्थान बनाने के लिए सभी संभावित सावधानियां बरती गईं."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने 72वें रिपब्लिक डे पर लॉन्च किया FAU-G गेम, वीडियो जारी कर कहा- 'दुश्मन का सामना करो, अपने देश के लिए लड़ो')

उन्होंने कहा, "संजय एक बेहद पेशेवर एक्टर हैं और हम उन्हें फिल्म में पाकर बहुत खुश हैं. हम सभी उनके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित थे लेकिन एक्टर एक लड़ाकू हैं और उन्होंने दिखाया है कि कुछ भी उन्हें कम नहीं पीछे नहीं रख सकता है.उन्होंने पृथ्वीराज में अभूतपूर्व काम किया है और हम उन्हें दुनिया द्वारा फिल्म में देखने का और इंतजार नहीं कर सकते."

Recommended

Loading...
Share