जैकी भगनानी ने 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' के मोशन पोस्टर से उठाया पर्दा, महाभारत के सबसे मजबूत पात्र कर्ण के नजरिये से पेश की जाएगी कहानी

By  
on  

महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक कर्ण पर ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है. फिल्म का नाम है 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण'. वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. इस तरह कहानी को कर्ण के नजरिये से पेश किया जाएगा. 

साउथ के सुपरस्टार विक्रम सूर्य पुत्र कर्ण के जीवन पर आधारित फिल्म में लीड कैरेक्टर निभाएंगे.  फिल्म्म को आर.एस. विमन डायरेक्ट करेंगे. पूजा एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे अलग और भव्य प्रोडक्शन होगी. यह फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के दृष्टिकोण से महाकाव्य कथा की घटनाओं को उजागर करेगी और 21 वीं सदी की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉक्स ऑफिस लड़ाई में से एक होगी.
PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में स्पेशल अपियरेंस करेंगी जैकलीन फर्नांडीज

डॉक्टर कुमार विश्वास फिल्म के साथ कई अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे और यह सारी भूमिकाएं परदे के पीछे से होंगी. कुमार विश्वस फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं. इस तरह वह पहली बार किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं. इस तरह जिस तरह वह मंच पर शानदार कविताएं पढ़ने के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह उनसे फिल्म से जुड़े कमाल भी इस बार देखने को मिलेंगे. 
सूर्यपुत्र महावीर कर्ण हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बनाई जाएंगी और भारतीय फिल्म उद्योग में भव्य काल नाटकों की शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं.  

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share