PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में स्पेशल अपियरेंस करेंगी जैकलीन फर्नांडीज

By  
on  

PeepingMoon.com ने अपने रीडर्स को 10 फरवरी 2021 को एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि 'राम सेतु' में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी. जैसलमेर में साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' के लिए सुपरस्टार के साथ शूटिंग कर रही श्रीलंकाई सुंदरी छठीं बार अक्षय कुमार के साथ धमाका मचाने के लिए तैयार है. 

अब, PeepingMoon.com को पता लगा है कि 'द ज़ोया फैक्टर', 'परमाणु', 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्मे बनाने वाले अभिषेक शर्मा की इस फिल्म में जैकलीन अहम किरदार निभाएंगी. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि अभिनेत्री को फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नहीं एक स्पेशल अपियरेंस के लिए साइन किया गया है.

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन थिएटर्स में आएगी फिल्म


राम सेतु की घोषणा अक्षय ने दीवाली 2020 पर की थी. फिल्म के जारी फर्स्ट पोस्टर में अक्षय को उनके गले में भगवान के नाम का स्कार्फ लपेटे हुए देखा गया है. जबकि उनके बैकग्राउंड में एक धनुष और बाण के साथ भगवान राम हैं. उसपर लिखा हुआ है 'मिथक या वास्तविकता?' 

राम सेतु अरुणा भाटिया और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ​द्वारा निर्मित है.  चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो अक्षय के पृथ्वीराज को डायरेक्ट कर रहे हैं, वह इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. राम सेतु की रिलीज की तारीख की घोषणा होना बाकी है.

Recommended

Loading...
Share