पीएम नरेंद्र मोदी ने की अनुपम खेर की किताब की तारीफ, दिग्गज कलाकार ने कहा- 'आपका खत मेरे लिए किसी धरोहर से कम नहीं'

By  
on  

दिग्गज कलाकाल अनुपम खेर हिन्‍दी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता हैं। वे मुख्‍य रूप से हिन्‍दी फिल्‍मों और हिन्‍दी नाटकों का हिस्‍सा रहे हैं. अनुपम एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर भी है. उन्होंने कई मुद्दों पर किताब लिखी है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. हाल ही में अनुपम खेर ने ‘Your Best Day Is Today’ टाइटल से एक किताब लिखी है. उनकी इस किताब की खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की है। पीएम मोदी की तरफ से एक्टर की तारीफ में लिखी गई चिट्ठी को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

अनुपम खेर ने इंटाग्राम पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा, 'इस खूबसूरत पत्र के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद. ये वास्तव में मेरे दिल को छू गया! मैं सम्मानित महसूस करता हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने मेरी किताब के लिए समय निकाला. आप एक आश्चर्यजनक प्रेरणादायक नेता हैं. आपके पीएम के रूप में मुझे विश्वास है कि भारत दुनिया में बहुत जल्द उदय होगा! आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें. मेरी मां, आपकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं, आपको आशीर्वाद देती हैं! एक बार फिर धन्यवाद सर! आपका खत मेरे लिए खजाना है.'
अनुपम खेर ने बताया, पिता के निधन के बाद रॉकबैंड बुलाकर मनाया जश्न, इस तरह मां ने बदली जिंदगी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर की किताब पर पीएम मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखते हुए तारीफ करते हुए लिखा है कि, 'किताब की शुरुआत में मैंने जब इसका टाइटल पढ़ा तो मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल वही है, जो आपकी मां हर रोज एक बेटा होने के नाते आपसे कहती हैं.' वैसे, पीएम की तरफ से अपनी किताब की तारीफ मिलना किसी भी शख्स के लिए अपने आप में ही बड़ी बात है.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share