करीना कपूर के घर पहुंचे अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा, अभिनेता की झलक पाने के लिए दीवार पर चढ़ने वाले शख्स को लगायी फटकार 

By  
on  

21 फरवरी को करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने दुसरे बच्चे का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर कपल के फैंस और इंडस्ट्री फ्रेंड्स उन्हें दूसरे बच्चे के जन्म की बधाई देने लगे. बच्चे के जन्म के दो दिन बाद करीना को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. अब एक्ट्रेस के फ्रेंड्स उनसे मिलने के लिए उनके घर पर विजिट कर रहे हैं. 

बीती रात अभिनेता अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ करीना और सैफ के नए घर में उनके बच्चे से मिलने पहुंचे. बिल्डिंग के अंदर जाते समय अर्जुन ने देखा कि एक शख्स उन्हें देखने के लिए दीवार पर चढ़ गया. यह देख अर्जुन ने अपना आप खोद दिया और शख्स को समझाने लगे. 

एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें गाड़ी से उतारते समय अर्जुन एक शख्स से कहते हैं, 'थोड़ा तमीज रखो, वो रिक्वेस्ट कर रहे हैं आपसे, ये गलत है. आप निचे उतरो. आप बिल्डिंग के वाल पर ऐसे मत चढ़ा करो. अर्जुन ने आगे कहा, 'ये देखो आप मान भी नहीं रहे हो. अर्जुन के इतना कहने के बाद वो शख्स वहां से भागने लगा तो अर्जुन ने कहा, 'भाईसाब इधर आओ, लाल शर्ट वाले. क्यों डर के भाग रहे हो.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का न्यू बोर्न बेबी बॉय दिखता है तैमूर जैसा, नाना रणधीर कपूर ने कहा- 'वे अपने बड़े भाई की तरह ही है'

&n

bsp;

 

 अर्जुन ने उस शख्स से विनती की और कहा कि वो ऐसा ना करें इससे उन्हें चोट लग सकती है. लेकिन अर्जन के समझाने के बाद भी उस शख्स ने दीवार से उतरने से इनकार कर दिया. फिर जब अर्जन उसके करीब जाने लगे तो वो उन्हें देखकर भाग गया.

कुछ दिन पहले सारा अली  सैफ और करीना के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. सारा, सैफ और करीना के दोनों बच्चों के लिए गिफ्ट भी लेकर आयी थी. 

Recommended

Loading...
Share