सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुद के लुक को Bridgerton स्टार रेग जीन पेज से किया कम्पेयर, पिक शेयर कर पूछा ये सवाल

By  
on  

2019 में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' से सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने एक शेर की तरह अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. दो साल बाद वह 'बंटी और बबली 2', युद्रा और फोन भूत से फिर धमाका करने के लिए तैयार है. वैसे सिद्धार्थ अपनी पर्सनैलिटी और अच्छे लुक्स से हमेशा सबको मंत्रमुग्ध किया है. हाल ही में एक्टर अपने लुक को Bridgerton स्टार रेग जीन पेज से कम्पेयर करते हुए एक पिक शेयर की. जिस पर फैंस ने ये रिएक्शन्स दिए है. 

 सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी और Bridgerton स्टार रेग जीन पेज की पिक शेयर की है और पूछा है 'सच्ची'. जिसके बाद से एक्टर की इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. फैंस एक्टर की इस बात से एग्री कर रहे है कि वे ब्रिडगर्टन फेम स्टार की तरह दिख रहे है. कई लोग सिद्धान्त को शाही, ड्यूक ऑफ हेस्टिंग्स जैसी रोमांटिक भूमिका में देखना चाहते हैं.

The Rising Stars of Bollywood: फिल्म के पोस्टर पर सोलो दिखना चाहता हूं लेकिन 'हीरो बनना है' इसके लिए नहीं- सिद्धांत चतुर्वेदी

बता दें कि, सिद्धांत जल्द ही ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ के साथ 'फ़ोन भूत' में नजर आएगे. इसके अलावा एक्टर शकुन बत्र् की अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ, तो वहीं रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शरवरी के  साथ 'बंटी और बबली 2' में लीड रोल निभाएंगे. वहीं सिद्धांत  श्रीदेवी स्टारर 'मॉम' बनाने वाले रवि उदयवार डायरेक्ट की अपकमिंग फिल्म 'Yudhra' में मालविका मोहनन के साथ धमाका करेंगे. यह परियोजना एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है. फिल्म  2022 में रिलीज़ होगी. फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन एक स्तर ऊपर होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share