तापसी पन्नू ने IT छापे पर की खुलकर बात, यूं की वित्त मंत्री के ट्वीट की सराहना

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, जिनपर हाल ही में आयकर विभाग ने छापा मारा था, ने एक जाने माने टीवी चैनल से बात करते हुए इस पुरे मामले के बारे में बात किया है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि अगर उन्होंने कुछ भी गलत किया है तो वह सामने आएगा. एक्ट्रेस ने कहा है, "मैं कुछ भी छुपा नहीं सकती."

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने छापे पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ट्वीट की सराहना की जिसमें कहा गया था कि यह सिर्फ एक प्रक्रिया थी. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने आईटी अधिकारियों के सभी सवालों के जवाब दिए और उनके साथ पूरी तरह से सहयोग किया. उनके दोस्त और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर भी छापा मारा गया था.

(यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने बताया, आईटी छापे की खबर सुन घबरा गए थे माता- पिता, समझ नहीं आ रहा था कि कैसे महसूस करना है'  )

नीचे देखें इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस द्वारा कही गयी सभी अहम बातो की झलक:

मैंने आयकर अधिकारियों द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए. मेरे परिवार और मैंने आईटी विभाग के साथ सहयोग किया. आईटी छापे शुरू में भयभीत कर सकते हैं. इस बात की पुष्टि करने का कोई तरीका नहीं है कि मुझ पर छापा क्यों मारा गया. जब आईटी छापे होते हैं, तो प्रक्रिया का पालन करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है. अगर कुछ गलत है तो यह सामने आएगा, मैं कुछ भी नहीं छिपा सकता. अगर मैंने कुछ गलत किया है, तो मैं सजा काटूंगी. मीडिया ने डॉट्स जोड़े और कहा कि मिले हुए 5 करोड़ मेरे हैं. आईटी विभाग ने यह नहीं बताया कि तापसी के घर पर 5 करोड़ मिले. मैं सोच रही थी कि मुझे 5 करोड़ कौन दे रहा है. मेरे पास पेरिस में एक बंगला होने की भी कहानियां थीं. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने कहा कि यह कहना उनके लिए अच्छा था कि यह सनसनीखेज नहीं है.

(Source: NDTV)

Recommended

Loading...
Share