वरुण धवन ने विमेंस डे पर पत्नी नताशा दलाल संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा- 'भारतीय नारी सब पे भारी'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपने जीवन में मौजूद सभी महिलाओं का जश्न मना रहे हैं. ऐसे में इस मौके को खास बनाते हुए एक्टर ने पत्नी नताशा दलाल, मां लाली धवन, भाभी जानवी देसाई और भतीजी नियारा के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

वरुण धवन ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "महिला दिवस की शुभकामनाएं, भारतीय नारी सब पे भारी... ये अच्छी बात है कि हम सभी सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर आज के दिन को खास बना रहे हैं, लेकिन हमारा सबसे बड़ा कर्तव्य है कि हमें इस देश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाना है, क्योंकि हर महिला किसी न किसी की पत्नी, बहन या मां है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

(यह भी पढ़ें: 'भेड़िया' स्टार वरुण धवन-कृति सेनन ने COVID-19 लॉकडाउन के बाद पहली बार थिएटर में देखी 'रूही', दिनेश विजन में रखी स्पेशल स्क्रीनिंग)

फिलहाल की बात करें तो, वरुण अरुणाचल प्रदेश में अमर कौशल की अगली फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. फिल्म में एक्टर संग कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म दिनेश विजन के हॉरर कॉमेडी फ्रैंचाइज़ में बनने जा रही तीसरी फिल्म है. स्त्री के बाद रूही का रिलीज होना बाकी है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share