राजकुमार राव ने फिल्मों से निकाले जाने पर की बात, कहा- 'आपको बस आगे बढ़ना है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव अपनी बेहद सफल फिल्म 'स्त्री' की सफलता के कुल तीन साल बाद 'रूही' के साथ एक बार फिर हॉरर-कॉमेडी स्पेस में लौट रहे हैं. हालांकि, फिल्म के बारे में एक्टर का कहना है कि शैली के अलावा, दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने एक जाने माने अखबार से कहा कि "यह एक बहुत ही अलग दुनिया और किरदार है.मेरी एक ही बात थी, लोग स्त्री से बहुत प्यार करते हैं और वे विक्की को बहुत अच्छी तरह से जानते थे, इसलिए मैं भवरा को विक्की से बहुत अलग बनाना चाहता था. मैंने उसे अलग लुक दिया है और स्पीच पैटर्न भी. लेकिन मज़ा बहुत समान है, इसलिए मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग आएंगे और इसका आनंद लेंगे जितना उन्होंने स्त्री का आनंद लिया था."

(यह भी पढ़ें: हॉरर-कॉमेडी 'रूही' का दूसरा सॉन्ग 'किस्तों' रिलीज, डरी सहमी जाह्नवी कपूर की केयर करते दिखे राजकुमार राव)

राजकुमार ने फिल्मों से निकाले जाने के बारे में पहले कहा था, "आप बस आगे बढ़ें. आप बस यही महसूस करते हैं, 'हो सकता है, यह मेरे भाग्य में न हो.' मैं इस तरह से एक बहुत शांत व्यक्ति हूं, मैं वास्तव में अपने दिल में कुछ भी नहीं रखता हूं. मैं बस आगे बढ़ जाता हूं. मैं वास्तव में मानता हूं कि सभी के लिए पर्याप्त काम है और जो मेरे लिए है वह हमेशा मेरे लिए रहेगा."

फिल्मों की बात करें तो, जान्हवी कपूर को-स्टारर 'रूही' में काम करने के बाद राजकुमार 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share