अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट की हुई घोषणा, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

By  
on  

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म इस साल रिलीज होने जा रही मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक बड़ा तोहफा दिया है. रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा के 4 मिनट 15 सेकंड लंबे ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया था. हालांकि, COVID-19 के प्रकोप के कारण, फिल्म की रिलीज को रोकना पड़ा था. ऐसे में अब एक साल लम्बे इंतजार के बाद, फिल्म इस 30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

अक्षय कुमार ने घोषणा कर टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमने आप सभी को सिनेमाई अनुभव का वादा किया है और आपको वही मिलेगा... इंतजार खत्म हो गया है! आ राही है पुलिस 30 अप्रैल 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में #Sooryavanshi रिलीज हो रही है."

(यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार के साथ मस्ती भरी तस्वीर शेयर कर बताया तलाक से बचने का तरीका; सिकंदर खेर ने पूछा- 'क्या आप रोज उन्हें मारती हैं?')

सूर्यवंशी 24 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस, रोहित और अक्षय द्वारा किया गया है. फिल्म में णवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो में नजर आने वाले हैं.

(Source:Twitter)

Recommended

Loading...
Share