अक्षय कुमार ने अपने मालदीव वेकेशन से शेयर किया मजेदार वीडियो, बेटी नितारा के सुझाव पर की ये चीज

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना फिलहाल मालदीव में हैं जहां वे लंबे समय के बाद परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. बॉलीवुड के पावर कपल छुट्टी से अपनी तस्वीरों के साथ फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. ऐसे में अब जब मालदीव की छुट्टी खत्म होने वाली है, अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम  पेज पर एक अच्छा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह समुद्र में स्लाइड होकर जा रहे हैं.

वीडियो में सुपरस्टार स्लाइड करते हुए अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, लैंडिंग से पहले अक्षय स्लाइड से बाहर हो जाते हैं और वीडियो देखते हुए बहुत मजेदार लगने लगता है. इसे शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने ऑप्शन में लिखा है, " छुट्टी का आखरी दिन... अनुमान लगाए किस ने जोर देकर कहा कि मैं उसी पसंदीदा मछली का इस्तेमाल करके स्लाइड करूं और बड़ा मजा आया."

&nb

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(यह भी पढ़ें: 'राम सेतु' के मुहूर्त शॉट के लिए 18 मार्च को अयोध्या रवाना होंगे अक्षय कुमार)

कैप्शन के साथ, हम समझ सकते हैं कि अक्षय अपनी बेटी नितारा की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने पिता को एक स्लाइड पर जाने का सुझाव दिया ताकि वह इसे पूरी तरह से एन्जॉय कर सकें. 

अब, जल्द ही मालदीव से लौटने के बाद, अक्षय अयोध्या के लिए रवाना होंगे, जहां वह अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म राम सेतु के मुहूर्त शॉट देंगे. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share