गोविंदा ने इंडस्ट्री के कुछ वर्गों पर लगाया 'साजिश' का आरोप, कहा- 'मैंने करीब 16 करोड़ का नुकसान उठाया है'

By  
on  

90 के दशक में अपनी फिल्मों से सभी का दिल धड़काने वाले बॉलीवुड स्टार गोविंदा, पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. इसी बीच एक जाने माने अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में एक्टर ने बॉलीवुड में कुछ वर्गों द्वारा उनके खिलाफ 'साजिश' करने और दरकिनार करने की कोशिश से लेकर पैसो के नुकसान के बारे में खुलकर बात की.

गोविंदा कहते हैं कि "आप मुझे कभी किसी के खिलाफ बोलते हुए नहीं पाएंगे. जबकि ज्यादातर दूसरे लोग मेरे बारे में बात करते हैं. मैं कभी भी किसी के काम को जज नहीं करता क्योंकि मैं सभी की मेहनत और इनवेस्ट किए गए पैसे की इज्जत करता हूं."

(यह भी पढ़ें: 'मैं नेपोटिज्म का शिकार हुआ हूं, अमिताभ बच्चन का संघर्ष भी देखा है': गोविंदा)

गोविंदा आगे कहते हैं, "पिछले 14-15 सालों में मैंने पैसे इनवेस्ट किए और मैंने करीब 16 करोड़ का नुकसान उठाया. कुछ लोगों ने मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया. इनमें से कुछ फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी थे. मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले और वे मेरे करियर को खत्म करना चाहते थे, जो नहीं हुआ. अब, मैं बड़े पैमाने पर 2021 में धमाका करने के लिए तैयार हूं."

सवाल किये जाने पर कि क्या बॉलीवुड में उनके खिलाफ कोई साजिश हुई है? जिसपर जवाब देते हुए वह कहते हैं, "हां, निश्चित रूप से हुआ था. जैसा कि कहते हैं ना कि अपने भी पराये हो जाते हैं. अगर भाग्य आपके पक्ष में नहीं है, तो आपके अपने लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं."

गोविंदा द्वारा डेविड धवन के खिलाफ कई साल से बातें कहे जाने के सवाल पर, एक्टर अपना पक्ष रखते हुए कहता हैं, "जब मैंने राजनीति छोड़ी तो मैंने अपने सेक्रेटरी से फोन को स्पीकर पर रखने के लिए कहा, जिससे मैं सुन सकूं कि वह (डेविड धवन) क्या कहते हैं. मैंने डेविड को यह कहते सुना कि ची ची (गोविंदा) बहुत सवाल पूछता है। वह मेरे सेक्रेटरी से कह रहे थे, मैं अब गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहता। उसे कुछ छोटी भूमिकाएं करने के लिए कहें."

 

Recommended

Loading...
Share