'Mumbai Saga' Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ने दर्शको को कितना किया इम्प्रेस, पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

By  
on  

19 मार्च को जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा थिएटर्स में रिलीज हो गई है. डायरेक्टर संजय गुप्ता की 'मुंबई सागा' की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो हमें 90 के दशक की शुरुआत में ले जाती है जब अंडरवर्ल्ड उग्र था और मुंबई को तब बॉम्बे कहा जाता था.  जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित शेट्टी, अंजना सुखानी, महेश मांजरेकर, प्रतीक बब्बर, समीर सोनी, अमोले गुप्ते और गुलशन ग्रोवर स्टारर मुंबई सागा एक एक्शन थ्रिलर है, जिसके लिए संजय गुप्ता को जाना जाता है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की पहले दिन की शुरुआत अच्छी रही है.फिल्म ने पहले दिन 2.82 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है.

 फिल्म ‘मुंबई सागा’ इस साल की पहली ऐसी हिंदी फिल्म है जिसमें मेनस्ट्रीम का कोई ऐसा हीरो काम कर रहा है जिसकी फिल्मों की ओपनिंग दहाई के अंकों में होती रही है. वैसे कई जगह पर नाइट कर्फ्यू लगा है जिस वजह से फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ा है, लेकिन फिर भी कोविड के दौरान भी फिल्म ने इतना कलेक्शन किया है वो अच्छी बात है. वैसे आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई बढ़ सकती है.

 

Mumbai Saga Review: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की कमाल के एक्शन से सजी है अंडरवर्ल्ड की सच्ची कहानी पर आधारित यह फिल्म

फिल्म मुंबई सागा की कहानी अमरत्या राव(जॉन अब्राहम) की कहानी है जिसने मुंबई पर राज करने का सपना देखा था.अमरत्या राव, छोटा राजन का सहयोगी हुआ करता था. छोटा राजन के कहने पर अमरत्या राव ने कई बिजनेसमैन को मौत की नींद सुलाया था. अमरत्या, छोटा राजन की हर एक बात माना करता था. छोटा राजन के इशारों पर एक के बाद एक कई खून करने के बाद वह कुछ समय में ही छोटा राजन का राइट हैंड बन गया था. वहीं उसके हर कदम पर इंस्पेक्टर विजय सावरकर(इमरान हाशमी) नजर रखता था. सावरकर राव के हर कदम को पहचानकर उसे पकड़ने की कोशिश करता है. अब राव पुलिस की पकड़ में आता है या नहीं ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

एक्टिंग की बात करें तो, भले ही फिल्म में टैलेंटेड कास्ट है, लेकिन आप और ज्यादा की उम्मीद करेंगे. जॉन एक्शन सीन्स में अच्छा है और अपनी कमाल की बॉडी दिखाते हैं. वह अपने स्टंट के साथ प्रभावित करते हैं. दूसरी ओर, इमरान ने एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने की पूरी कोशिश है. संजय गुप्ता ने अच्छे एक्शन सीन्स के साथ अपने निर्देशन को संतुलित करने में कामयाबी हासिल की है. वह अपनी सिग्नेचर शैली के साथ बने हुए हैं और फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी को अच्छी तरह से मैनेज किया है. 

(Source: Box Office India report )

Recommended

Loading...
Share