'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के रूप में रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

By  
on  

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जब भी वह कोई फिल्म चुनती है, हम जानते हैं कि वह एक ब्लॉकबस्टर होगी. ऐसे में आज अपने जन्मदिन के मौके पर, एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' नाम की फिल्म, जिसे आशिमा चिब्बर द्वारा डायरेक्ट किया जाना है.

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिशा आडवाणी द्वारा ऐमी एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस किया जाना है. इसे शेयर करते हुए ज़ी स्टूडियोज ने कैप्शन में लिखा है, "#RaniMukerji के जन्मदिन के उत्सव में शामिल होकर, हम @EmmayEntertain के सहयोग से, उनके साथ #MrsChatterjeeVsNorway के साथ अपनी अगली परियोजना की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं. @ChibberAshima द्वारा निर्देशित, कहानी एक पूरे देश के खिलाफ एक मां की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है."

(यह भी पढ़ें: Birthday Special: कभी अपनी आवाज तो कभी हाइट को लेकर सुनने पड़ते थे रानी मुखर्जी को ताने, इस तरह खुद को ट्रांसफोर्म कर बनाई अलग पहचान)

रिपोर्टों के अनुसार, 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' एक इंडियन कपल के बारे में है जिनके बच्चों को नॉर्वे की कल्याण सेवाओं द्वारा ले लिया जाता है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. रानी ने एक बयान में कहा था, "असल में इस महत्वपूर्ण फिल्म की घोषणा करने की तुलना में आज मेरा जन्मदिन मनाने का इससे अच्छा तरीका और कोई नहीं हो सकता था. सिनेमा में मेरे 25 वें साल में, मैंने अपने करियर की सबसे विशेष और महत्वपूर्ण फिल्मों में से को साइन किया है. मैंने अपने करियर की शुरुआत राजा की आएगी बारात से की, जो एक महिला-केंद्रित फिल्म थी, और संयोग से मेरे 25 वें वर्ष में, मैं एक ऐसी फिल्म की घोषणा कर रही हूं, जो एक महिला के संघर्ष के आसपास केंद्रित है और एक देश के बारे में लड़ने के लिए है. 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' सच्चे मानव लचीलापन की एक कहानी है और यह एक ऐसी फिल्म है जो सभी माताओं को समर्पित है. यह वास्तव में सबसे आश्चर्यजनक स्क्रिप्ट्स में से एक है जिसे मैंने लंबे, लंबे समय में पढ़ा है और मैंने तुरंत इस विशेष फिल्म को करने का फैसला किया है."

(Source: Twitter/The Indian Express)

Recommended

Loading...
Share