अक्षय कुमार स्टारर 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी, हाथ में 'बादशाह' लिए जादूगर के गैटअप में आएं नजर एक्टर

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी हो गई है. आनंद एल राय फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है. अक्षय कुमार ने फिल्म की एक  तस्‍वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उन्‍होंने अतरंगी रे के लिए आखिरी दिन शूट किया. बता दे कि, 'अतरंगी रे' के मेकर्स ने पहले ही फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर 6 अगस्त 2021 को रिलीज की जाएगी. फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता अक्षय, सारा और धनुष के पहली बार साथ आने की वजह से भी है. जबकि, धनुष की यह निर्देशक-निर्माता के साथ रांझणा के बाद दूसरी फिल्म है. 

वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए अक्षय ने एक पिक शेयर की है. तस्‍वीर में अक्षय कुमार एक जादूगर के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में ताश का बादशाह है. वह टोपी लगाए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ये अतरंग रे का आखिरी दिन है और मैं आनंद एल राय द्वारा तैयार किए गए इस जबरदस्‍त मैजिक का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. मेरे को स्‍टार सारा अली खान और धनुष का ढेर सारा आभार। वहीं उन्‍होंने फिल्‍म के लेखक हिमांशु शर्मा को टैग किया है और संगीत देने के लिए एआर रहमान का धन्‍यवाद किया है.

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन थिएटर्स में आएगी फिल्म

बता दें कि खबर है कि, 'अतरंगी रे' में  सारा अली खान धनुष की पत्नी की भूमिका में हो सकती हैं. लेकिन फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब सारा अली खान को अक्षय कुमार के साथ प्यार हो जाता है. अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर ये फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share