अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' पर कोरोना का कहर, पोस्टपोन हुई रिलीज डेट

By  
on  

फिर से कोरोना का कहर चरम पर पहुंच गया है. वहीं दोबारा से कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है. वहीं इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चेहरे' का नाम भी जुड़ गया है.रुमी जाफरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. पहले फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. पर वहीं अभी फैंस को फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए अनिश्चित काल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. 

मेकर्स द्वारा दिए गए स्टेटमेंट को शेयर किया है जिसमें लिखा है, कोविड 19 के बढ़ते केस और थिएटर्स की नई गाइडलाइन्स की वजह से हम फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज नहीं कर पा रहे हैं और इसे अगले नोटिस तक पोस्टपोन कर रहे हैं. हमें फिल्म के ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था और हम आपके प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं. हम अपनी ऑडियंस के लिए चेहरे थिएटर में लाएंगे जब सिचुएशन नॉर्मल हो जाएगी. जल्द ही थिएटर्स में आप सभी से मिलेंगे. अपने चेहरे को कवर करके रखें और सैनिटाइजर यूज करना ना भूलें.

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' का ट्रेलर आउट, अपराध और जुर्म करने पर मिलेगी बस 'सजा'


बता दें कि, चेहर को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, क्रिस्टेल डिसूजा, ड्रिथमन चक्रबर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धार्थ कपूर भी अहम किरदार में है. 

Recommended

Loading...
Share