दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ शादी के तुरंत बाद फैंस को दी जल्द मां बनने की जानकारी, मालदीव से शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती तस्वीर

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वैभव रेखा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी मालदीव से बेबी बंप फ्लॉन्ट करती बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है.

अपने हालिया मालदीव की छुट्टी से एक तस्वीर साझा करते हुए, दीया ने इसके साथ एक स्पर्श नोट लिखा है, "धन्य होने के लिए ... एक मां पृथ्वी के साथ ... एक जीवन शक्ति है कि सब कुछ की शुरुआत है ... सभी कहानियों की. लोरी. गाने. नए पौधे की. और आशा का फूल. सभी सपनो से शुद्ध को अपने गर्भ में लेने के लिए धन्य हूं.  @vaibh_r  द्वारा ली गयी तस्वीर #SunsetKeDiVaNe (sic)."

(यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी पर एक्स-वाइफ सुनैना ने किया रिएक्ट, कही बेटी और अपने बारे में ये बात)

दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखा ने हाल ही में एक छोटी छुट्टी के लिए मालदीव की यात्रा की. इस दौरान उनके साथ उनकी पिछली शादी से हुई बेटी समैरा रेखा को भी साथ देखा गया. दीया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं.

यह बात सही जानते हैं कि एक्ट्रेस ने पिछले महीने मुंबई के बिजनेसमैन वैभव से एक छोटी और अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें अदिति राव हैदरी, जैकी भगनानी और गौतम गुप्ता जैसी हस्तियों को शिरकत करते हुए देखा गया था. 

एक्ट्रेस ने पहले साहिल संघा से 2014 में शादी की थी. जिसके बाद दोनों ने अगस्त 2019 में अलग होने की घोषणा की थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share