सलमान खान ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट आगे बढ़ने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अगर नागरिक नहीं सुनते हैं...'

By  
on  

सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को इस ईद 2021 को रिलीज करने की घोषणा की गयी थी. हालांकि, देश भर में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में अचानक वृद्धि के साथ, ऐसी अफवाहें हैं कि 'सूर्यवंशी' और 'चेहरे' लो तरह, सलमान की फिल्म की रिलीज को भी रोक दिया जा कसता है.

जहां, फिल्म की रिलीज अगले साल 2022 में होने की अटकले लगाई जा रही थी, इसी बीच बुधवार को सुपरस्टार ने खुद फिल्म की रिलीज पर एक अपडेट देते हुए कहा है, "हम अभी भी राधे को ईद पर रिलीज़ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर यह लॉकडाउन जारी रहेगा, तो हमें इसे अगली ईद पर धकेलना पड़ सकता है. लेकिन अगर मामले कम होते हैं और लोग खुद को संभालते हैं और मास्क पहनते हैं, तो यह सब खत्म हो जायेगा और ऐसा होता है तो राधे सिनेमाघरों में इस ईद होगी."

(यह भी पढ़ें: क्या 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में थलापति विजय के किरदार को निभाएंगे सलमान खान ?)

आगे वह कहते हैं, "लेकिन अगर नागरिक नहीं सुनते हैं और ये COVID मामले बढ़ते रहते हैं, तो यह न केवल थियेटर मालिकों के लिए बल्कि दैनिक वेतन श्रमिकों के लिए भी समस्या है. यह पहले की तरह ही बहुत बुरा होने वाला है."

सलमान ने यह सभी बातें जीक्यू इंडिया द्वारा आयोजित एक वर्चुअल कार्यक्रम में कही, जहां कबीर बेदी आगामी संस्मरण 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ ए एक्टर' का कवर लॉन्च था. 

इससे पहले, एक्टर ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की थी कि उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई, 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों पर दस्तक देगी. 

(Source: GQ India)

Recommended

Loading...
Share