'बिग बॉस 7' फेम अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश का निधन, 44 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे और 'बिग बॉस 7' अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश कोहली का मुंबई में निधन हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें काफी समय से स्वास्थ्य से संबंधित कुछ परेशानियां थीं. 44 साल के रजनीश कोहली की मौत किडनी के फेल हो जाने से हुई.  बताया जा रहा है कि उनकी दोनों किडनी में लंबे समय से इंफेक्शन था. वह अपने पिता और मशहूर प्रड्यूसर- डायरेक्टर राजकुमार और मां निशी कोहली के साथ ही रहते थे जो की अभिनेत्री थीं. 
 

इस दुखद खबर के बाद अरमान कोहली के फैंस और कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर करते और रजनीश को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. रजनीश लाइमलाइट से दूर रहते थे लेकिन अपने भाई अरमान के बेहद करीब थे. अरमान अपने भाई का बहुत ख्याल रखते थे. अरमान ने उन्हें भाई की तरह नहीं बल्कि एक बेटे की तरह प्यार किया और उनका आखिरी समय तक खूब ख्याल रखा लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं हैं.खबर के मुताबिक अचानक से तबीयत खराब होने के बाद रजनीश कोहली को मुम्बई के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने मंगलवार की‌ रात को दम तोड़ दिया. उल्लेखनीय है कि रजनीश शारीरिक तौर पर विकलांग थे और चलने-फिरने में असमर्थ थे.
कन्नड़ एक्ट्रेस प्रतिमा देवी का 88 साल में हुआ निधन, 1947 में ‘कृष्ण लीला’ नाम की फिल्म से किया था डेब्यू 
 

रजनीश को कहीं भी आने जाने के लिए व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ता था और ऐसे में अक्सर वे घर में ही अपना ज्यादातर समय बिताया करते थे. रजनीश 14 साल‌ की उम्र में एक हादसे का शिकार होने के बाद शारीरिक तौर पर अपंग हो गये थे.

अरमान और रजनीश के पिता राजकुमार कोहली एक जाने-माने फिल्ममेकर हैं. उन्होंने 80s के दौर में कई हिट मल्टीस्टारर फिल्में दी हैं.. जिनमें 'जानी दुश्मन', 'नागिन', 'नौकर बीवी का', 'राज तिलक', 'बदले की आग', 'औलाद के दुश्मन' आदि का शुमार है.
 

वहीं राजकुमार कोहली ने अपने बड़े बेटे अरमान कोहली को साल 1992 में फिल्म 'विरोधी' से बॉलीवुड में एक हीरो के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था. अरमान कोहली बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. वो सलमान खान के साथ फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आए थे. इसके साथ ही वो सलमान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 के चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे.

(Source: TOI/INSTAGRAM)

Recommended

Loading...
Share