'कुली नंबर 1' रिव्यू मानहानि केस में निर्माता वाशु भगनानी के खिलाफ निंदनीय ट्वीट्स पोस्ट करने से मुंबई HC ने कमाल आर खान पर लगाई रोक

By  
on  

मुंबई उच्च न्यायालय ने स्व-घोषित फिल्म समीक्षक और ट्विटर सेलिब्रिटी कमाल आर खान को बॉलीवुड निर्माता वाशु भगनानी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करने से रोक लगाई है, जो निर्माता द्वारा दायर 1 करोड़ के मानहानि के मुकदमे की पेंडेंसी तक है.

वाशू ने केआरके के खिलाफ उनके प्रोडक्शन कुली नंबर 1 पर अपमानजनक समीक्षा के लिए मामला दायर किया था, जो दिसंबर 2020 में रिलीज हुई थी. वाशु ने  अपने नुक्सान के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराते हुए 1 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की.

(यह भी पढ़ें: बॉम्बे हाईकोर्ट ने निखिल द्विवेदी का केस किया मंजूर, KRK को सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करना पड़ा महंगा)

शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए, केआरके ने ट्विटर पर कहा, "हाहा! निर्माता वाशु भगनानी ने कुलीनो 1 की समीक्षा के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया. क्या आप गंभीर हैं सर? मैं इसे प्यार कर रहा हूं सर. इसका प्रमाण है कि #TheBrandKRK  हर समय नंबर 1 आलोचक होता है. यह सबूत की मेरा एक रिव्यू बॉलीवुड वालों की नींद हराम कर देती है."

डेविड धवन द्वारा निर्देशित, कुली नंबर 1 में वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल और शिखा तलसानिया जैसे स्टार्स को देखा गया था. फिल्म 25 दिसंबर, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. इसे वाशु के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था.

(Source: Bar and Bench)

Recommended

Loading...
Share