क्या शाहरुख़ खान की फिल्म 'पठान' में कैमियो के लिए सलमान खान ने पैसा लेने से किया इंकार ? दिखाई उदारता  

By  
on  

शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म में सलमान खान का कैमियो होने की खबर से फैंस अब इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं. फिल्म में सलमान के कैमियो को लेकर एक नयी खबर सामने आयी है. 

फिल्म की शूटिंग जारी है. एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने अपने कैमियो के लिए फरवरी में YRF स्टूडियो में शूटिंग की. शूटिंग खत्म करने के बाद जब आदित्य चोपड़ा सलमान के पास गए और उन्होंने सलमान खान से उनकी फीस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, शाहरुख मेरे भाई जैसा है, मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं, लेकिन आदित्य अपने काम के मामले में बेहद प्रोफेशनल है और सलमान खान के ऐसा कहने पर उन्होंने उनपर दबाव भी डलवाया कि वह अपना फीस बताए लेकिन तभी दबंग खान ने निर्माता से कुछ भी चार्ज करने से इनकार कर दिया.

PeepingMoon Exclusive: YRF की 'पठान' के बाद शाहरुख खान राज एंड डीके के नहीं एटली के अपकमिंग प्रोजेक्ट पर करेंगे फोकस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने आदित्य से कहा कि वो पठान के लिए उन्हें जो भी फीस देना चाहते हैं, उसे 'पठान' और 'टाइगर 3' के बजट में आधी-आधी लगा दें. इससे दोनों फिल्मों को फायदा होगा. सोर्स के मुताबिक सलमान के ऐसा करने से आदित्य ने फैसला लिया कि वो 'पठान' की रिलीज के समय अपनी तरफ से सलमान को एक खास तोहफा देंगे. 
   
'पठान' एक तरह से शाहरुख़ की कमबैक फिल्म होगी. जीरो की असफलता के बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म के लिए एक अच्छा प्रोजेक्ट चाहते थे. कई तरह की स्क्रिप्ट और डायरेक्टर्स से मीटिंग के बाद उन्होंने आदित्य चोपड़ा की 'पठान' करने का फैसला किया. 

 

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share