रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिर मिलाया हाथ ?

By  
on  

रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी के साथ 'संजू' (2018) में हाथ मिलाया था. संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ने क्रिटिकल के साथ-साथ कमर्शियल प्रशंसा भी हासिल की और रणबीर के लिए एक गेम-चेंजर बन गई. अब, उस फिल्म के तीन साल बाद, अफवाह यह है कि रणबीर और राजकुमार एक सोशल ड्रामा के लिए साथ आये हैं. लेकिन, कथित तौर पर, यह आमिर खान की पीके की अगली कड़ी नहीं है, जो कार्ड पर भी है.

विकास के करीबी एक सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया है, "राजू के पास रोल करने के लिए तैयार विचारों का एक बैंक है, और संजू पर काम करते समय, उन्होंने रणबीर के साथ एक प्लॉट पर चर्चा की थी, जिसे एक्टर द्वारा पसंद किया गया था. असल में, यह प्रोजेक्ट एक समय में संजू के बाद तुरंत बनने वाली थी, क्योंकि शाहरुख खान की कई फिल्म कमिटमेंट्स लाइन में हैं."

(यह भी पढ़न: जब रणबीर कपूर ने गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को दिया था परवीन बाबी की बायोपिक को करने का सुझाव)

रिपोर्ट के अनुसार, जब शाहरुख, राजकुमार के साथ एक फिल्म करने के लिए सहमत हुए, तो फिल्म निर्माता ने दो विचारों पर चर्चा की - एक 2 हीरो फिल्म थी जिसकी कहानी मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी के समान थी, जिसमे एक यंग एक्टर होता. दूसरी इमीग्रेशन कहानी थी. हालांकि, शाहरुख को दोनों ही स्क्रिप्ट्स अच्छी लगीं, लेकिन उनका सबसे ज्यादा झुकाव दूसरी कहानी की ओर था. ऐसे में अब फिल्म डेवेलोप की जा रही है.

सूत्र ने खुलासा किया, "हिरानी ने व्यक्तिगत मोर्चे पर रणबीर के साथ इमीग्रेशन कहानी पर भी चर्चा की थी, जिसे वह फिलहाल शाहरुख के लिए विकसित कर रहे हैं. रणबीर को भी कहानी पसंद आई, , लेकिन, कहानी में एक वरिष्ठ अभिनेता की जरुरत है. हिरानी ने शाहरुख खान के साथ इसे बनाने का विचार व्यक्त किया था, और रणबीर ने महसूस किया कि एक्टर इसमें फिट रहेंगे. रणबीर अपने फ्रेंड सर्कल में यह कहते हुए घूम गए कि SRK - राजू हिरानी की फिल्म बॉलीवुड के लिए एक गेम-चेंजर होगी."

सूत्र ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि जब राजकुमार को शाहरुख के साथ फिल्म पूरी कर लेंगे, उसके बाद वह रणबीर के साथ प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. वर्क फ्रंट पर, रणबीर शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे. उन्होंने लव रंजन की आने वाली फिल्म और संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल भी साइन की है.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share