रणबीर कपूर की एक्ट्रेस रहीं मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में की बात, बताया- 'कोई भी मेरे काम को मैनेज नहीं करना चाहता था'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों चुकी हैं, लेकिन टैलेंटेड एक्ट्रेस को 'बचना ऐ हसीनों', 'किडनैप', 'वेल डन अब्बा', 'यहान' और 'शौर्य' जैसी अन्य फिल्मों के लिए आज भी जाना जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए, कई खुलासे किये हैं.

मिनिषा ने कहा, "कोई मेरे साथ मैनेज नहीं करना चाहता था. वे बहाना देते थे कि बिजी हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि मेरा डेब्यू एक आर्ट फिल्‍म से हुआ है. वे मेरे में एनर्जी नहीं देखते थे. जो भी किया, मैंने खुद किया. मेरे पास कोई ऐसा नहीं था जो मेरे लिए पिचिंग करता. इन सबके अलावा मुझे लगता है कि किस्‍मत भी शामिल थी."

(यह भी पढ़ें: मिनिषा लांबा ने पति रयान थाम से अलग होने पर की बात, कहा- 'जीवन आगे बढ़ता है और खुश रहना जरुरी है')

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जो लोग मेरे साथ काम करना भी चाहते थे, उन्‍होंने खुद कॉल किया. मुझे यशराज से कॉल आया. एक्‍सेल के साथ मैंने जो भी काम किया, वह इस वजह से क्‍योंकि उनका कॉल आया था. किसी ने उनसे मुझे लेने को नहीं कहा था. जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है कि संघर्ष ठीक-ठाक था. यह कहना मेरे लिए गलत होगा कि मैंने स्‍ट्रगल किया. वे चीजें मेरे रास्‍ते में आईं जिनकी मैंने सच में उम्‍मीद नहीं की थी."

मॉडलिंग के दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "शुरू में मुझे लगता था कि मैं बहुत लकी हूं. मैं खुद को सौभाग्‍यशाली समझती थी जब मैं दिल्‍ली में मॉडलिंग करती थी. उसी वक्‍त शूजित सरकार ने मुझे देखा. मैं ऐक्‍टिंग को लेकर श्‍योर नहीं थी कि इसे करना है लेकिन उन्‍हें 'यहां' के लिए अदा मिल गई. मुझे कन्विंस करने में 6 महीने लगे."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share