कोरोना मुक्त हुए अर्जुन रामपाल, मुस्कुराती तस्वीर के साथ बताया कैसे हुए ठीक 

By  
on  

अभिनेता अर्जुन रामपाल कोरोना के संक्रमण से ठीक हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी. अभिनेता ने अपनी एक मुस्कुराती हुयी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह थम्सअप दिखा रहे हैं, साथ ही यह भी बताया कि वह कैसे इस महामारी से इतनी जल्दी ठीक हो पाए. 

अर्जुन ने लिखा, 'जो लोग इससे जूझ रहे हैं और जिन्होंने अपने को खोया है उनके साथ मेरी दुआएं हैं। ख़ुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मेरे दोनों टेस्ट नेगेटिव आ गए हैं. भगवान मेरे प्रति दयालु रहे. मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे जल्दी रिकवर होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मैंने वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली थी. इस वजह से वायरस का असर मुझपर कम हुआ. मैं लोगों से ये अपील करता हूं कि जितना जल्दी हो सके इसकी वैक्सीन लगवा लें. इस प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हो. सुरक्षित रहें, ये वक्त भी गुज़र जाएगा. # recovered’.

अर्जुन रामपाल, समीरा रेड्डी और प्राजक्ता कोली पर टूटा कोरोनावायरस का कहर, हुए होम क्वारंटाइन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

 

 बता दें,16 अप्रैल को अर्जुन रामपाल ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. उन्होंने लिखा था, 'मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं, हालांकि मुझ में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है. मैंने खुद को आइसोलेट कर घऱ में क्वारंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं. साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं, जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट करा लें और अपना खायल रखें. ये बहुत ही डरावना वक्त है लेकिन हम को जागरुक रहना है और थोड़े वक्त के लिए अपना ख्याल रखना है. इसका आगे चल कर हमको फायदा मिलेगा.’

Recommended

Loading...
Share