दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने दिया हेल्थ अपडेट

By  
on  

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार 98 वर्षी के हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी एक अलग तरह की फैन फॉलोइंग है, जो उनकी अच्छी सेहत की हर पल कामना करते हैं. ऐसे में मिल रही नई खबर के मुताबिक, उन्हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरी खबर.

दिग्गज अभिनेता की बढ़ती उम्र की वजह से  उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत महसूस हुई. हालांकि, उनकी सेहत अब बिलकुल ठीक है. इस बारे में एक जाने माने अखबार से बात करते हुए उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा है, "दिलीप कुमार साहब तेजी से ठीक हो रहे हैं और कल (रविवार) उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी." इस तरह से आप समझ गए होंगे की उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती करवाया गया है.

(यह भी पढ़ें: पाक ने राज कपूर और दिलीप कुमार की पुश्तैनी हवेलियों को संग्रहालयों में बदलने का बनाया कानून, कीमत हुई तय)

आपको बता दें कि दिलीप साहब की पति दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानों हमेशा उनकी सेहत का ध्यान रखती हैं. इस दौरान जब सभी तरफ लोग कोरोना वायरस जैसी महामारी से प्रभावित हो रहे हैं, वहीं सायरा बानों किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हैं. इस होदी ने 11 अक्टूबर 1966 को एक दूसरे का थामा था और आज भी दोनों के बीच का प्यार और उसकी ताजगी बरकरार है. 

(Source: ETimes)

Recommended

Loading...
Share