रणवीर सिंह स्टारर ‘83 में निवेश करने के बाद कबीर खान को ट्रोलर ने कहा- 'दिवालिया', पत्नी मिनी माथुर ने दिया करारा जवाब

By  
on  

एक्ट्रेस मिनी माथुर पिछले कुछ समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस जुड़ी रहती हैं. हालांकि, इस बार वह ट्रोलर्स को दिए गए मुहतोड़ जवाब की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, क्या है पूरा मामला.

सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज से जुड़े अपडेट्स को जानने के लिए सबसे सही जगह है, लेकिन कभी-कभी इसे ट्रोलर्स द्वारा किये गए कमेंट की वजह से किसी बुरे स्थान की तरह देखा जाने लगता है. हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब ट्रोलर्स ने किसी सेलेब को अपना शिकार बनाया है. ऐसे में इस लिस्ट में मिनी माथुर का नया नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन अच्छी बात यह है कि उन्होंने इसका मुहतोड़ जवाब दिया है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: '83 के बाद, कबीर खान लीडिंग OTT प्लेटफॉर्म के लिए डायरेक्ट करने जा रहे हैं एडवेंचर शो)

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने मिनी से ट्वीट कर पूछा, "सुना है आपके पति 83 में निवेश के कारण दिवालिया हो गए हैं." जिसके बाद एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए लिखा, "संकट में किसी की मदद करने के लिए अपना एक्स्ट्रा टाइम इस्तेमाल करें." हालांकि, बाद में उस शख्स ने इस कमेंट को डिलीट कर दिया.

'83 कबीर खान द्वारा निर्देशित है, जिसमे ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, आदिनाथ कोठारे, एमी विर्क, नागार्जुन अक्कीनेनी, जिवा, धरिया करवा, आर बद्री और अन्यजैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणवीर सिंह  पूर्व क्रिकेटर और भारत के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है, जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share