बॉबी देओल ने कहा 'अपने 2' को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं पिता धर्मेंद्र, भतीजे करण को अमेरिकी मुक्केबाजों द्वारा किया जाएगा प्रशिक्षित

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल की फिल्म 'अपने' (2007) को दर्शकों द्वारा दिग्गज एक्टर और उनके पिता धर्मेंद्र की मौजूदगी की वजह से खूब पसंद किया गया था. ऐसे में दर्शकों से मिले खूब प्यार के बाद, जिसके बाद निर्देशक अनिल शर्मा ने उसके सीक्वल यानी 'अपने 2' की घोषणा की, जिसमे तीनो एक बार फिर साथ नजर आएंगे.

बॉबी जो अपने पिता के साथ बहुत सारी फ़िल्में करना चाहते हैं, ने 'अपने 2' के बारे में एक जाने माने वेबपोर्टल से खुलकर बात की है. एक्टर ने कहा है, "यह फिल्म आखिरी की कहानी का विस्तार है. मुझे कहना होगा कि यह धरम जी हैं जो इस प्रोजेक्ट के बारे में सबसे ज्यादा उत्साहित हैं. वह हमेशा सोचते हैं कि कैमरा उनकी मेहबूबा है और वो उन्हें बार बार बुला रही है. जहां तक करण का सवाल है, उसे फिल्म के लिए अमेरिकी मुक्केबाजों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा."

(यह भी पढ़ें: जानिए कैसा है हेमा मालिनी का धर्मेंद्र के बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ रिश्ता, वायरल हुआ वीडियो)

इस फिल्म को दिवाली 2021 पर रिलीज किये जाने की प्लानिंग थी. लेकिन देश भर में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच सभी चीजों को अन्य प्रोजेक्ट्स की तरह होल्ड पर रख दिया गया है. 

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share