कार्तिक आर्यन को अपने COVID-19 पहल में मदद करने के लिए भूमि पेडनेकर ने दिया धन्यवाद; सिंगर अनुराधा पौडवाल ने दान किये ऑक्सीजन सिलिंडर्स, तो मीका सिंह ने मुंबई में शुरू किया लंगर

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को अंदर तक झकझोर दिया है. देश में हजारो की संख्या में लोग अपनी जान से हाथ धो रहे हैं, ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में कई बॉलीवुड सेलेब्स मदद का हाथ जरूरतमदों की तरफ बढ़ा रहे हैं. चैरिटी, अलग-अलग NGO और कैंपेन के जरिए लोगों तक पहुंच रहे सेलेब्स में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, मीका सिंह, अनुराधा पौडवाल  और फरहान अख्तर का नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

भूमि पेडनेकर ने डोनेशन के लिए कार्तिक आर्यन को दिया धन्यवाद

(यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने करवाया इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम; 25 हजार डेली वेज वर्कर की हेल्प करेंगे सलमान खान; रोहित शेट्टी ने कोविड केयर फेसिलिटी में की मदद)

भूमि पेडनेकर की एक पहल में, कार्तिक आर्यन द्वारा लगभग दो जिंदगियों को बचाने में मदद करने के लिए, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धन्यवाद देते हुए लिखा, "हम अपने लक्ष्य को 7 लाख तक पहुंचा चुके हैं. आपके उदार योगदान के लिए धन्यवाद @kartikaaryan और हमारे अन्य सभी डोनर्स को भी :) " 

कार्तिक ने कहा, "धन्यवाद @bhumipednekar चलो जितना हो सके लोगों की मदद करें."

दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल ने महाराष्ट्र और अयोध्या, उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में 15 ऑक्सीजन सिलिंडर्स दान किये 

सिंगर अनुराधा पौडवाल ने देश में बिगड़ती स्थिति में मदद के तौर पे अपने सूर्योदय फाउंडेशन द्वारा 15 ऑक्सीजन सिलिंडर्स मुंबई के जेजे अस्पताल, मंगव और अलीबाग के अस्पताल के साथ, पांच सिलेंडर अयोध्या, यूपी के अस्पतालों मैं दान दिए हैं.

बता दें कि हर साल 9 मई को, वह अपने पति के जन्मदिन को सहकर्मियों और संगीतकारों की मदद कर मनाती हैं. हालांकि, एक साल से, वह डॉक्टर्स और हेल्थ  से जुड़े योद्धाओं को महामारी से लड़ने में मदद कर रही हैं.

मिका सिंह ने मुंबई में हजार से ज्यादा लोगों के लिए लंगर शुरू किया है 

सिंगर मिका सिंह पिछले साल से कोरोना वायरस के बीच लोगों के लिए चुपचाप काम कर रहे हैं. उन्होंने पिछले साल दिल्ली में अपनी लंगर सुविधा शुरू की जहां उन्होंने एक हजार लोगों को दैनिक आधार पर मुफ्त भोजन की आपूर्ति सुनिश्चित की. यह लंगर अभी भी चालू है. और अब, उन्होंने मुंबई में भी यही पहल शुरू की है. वह इस सप्ताह से मुंबई में दैनिक आधार पर लगभग हजार जरूरतमंद लोगों के लिए लंगर की व्यवस्था करेंगे.

(Source: Twitter/Instagram/Agencies)

Recommended

Loading...
Share