करण जौहर से लेकर बोमन ईरानी तो रवि दुबे से लेकर नकुल मेहता कोरोना पेशेंट्स की मदद के लिए आएं आगे, 'Find A Bed' पहल से जुड़े

By  
on  

देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना की दूसरी लहर ने देश की कमर तोड़ दी है. रोजाना ना जाने कितने केस सामने आ रहे है. साथ ही ये खबरें तब और दिल तोड़ देती है जब पता चलता है कि हॉस्पिटल में बेड्स ना मिलने से मरीज की जान चली गई. इस समय देश ऑक्सीजन औपर बेड्स की किल्लत से जूझ रहा है. इसी को लेकर बॉलीवुड ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. दरअसल कई सेलेब्स FIND A BED पहल से जुड़े है. इस पहल के जरिए जरूरतमंद को मदद मिल सकेगी.

 करण जौहर ने भी इस पहल के जरिए मदद करने का ऐलान किया. ट्विटर पर करण जौहर ने कहा, अपने पास के COVID सेंटर को खोजने के लिए FINDABED आपकी मदद करेगा. इसके जरिए कोई भी, जिन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं, लेकिन घर पर आइसोलेट होने की परेशानी हैं, वह इसके जरिए मदद हासिल कर सकता है. साथ ही करण जौहर ने अपने वॉलन्टियर्स को शुक्रिया कहा जो इस पहल में सभी की मदद कर रहे हैं. करण जहौर ने अपनी संस्था के बारे में डिटेल दी और वेबसाइट का लिंक भी दिया जिसके जरिए कोरोना संक्रमित लोग बेड हासिल कर सकते हैं.

 

अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुरुद्वारा कोविड केयर सेंटर को डोनेट किए 2 करोड़ रुपये; कोरोना में सोनू सूद को 24 घंटे में मिल रही है इतनी मदद की रिक्वेस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी, कार्तिक आर्यन, रोहित सर्राफ से लेकर टीवी कलाकार नकुल मेहता, रवि दुबे, बेनाफशा सूनावाला, अनूप सोनी, समेत कई सेलेब्स इस पहल से जुड़े है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

 

Recommended

Loading...
Share