सोनू सूद कोविड -19 संकट के बीच पीड़ितों के लिए लगवा रहे हैं ऑक्सीजन प्लांट, फ्रांस से किया है ऑर्डर

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद निस्वार्थ भाव से कोरोना वायरस की पहली लहर के आने के बाद से ही जरूरतमंदों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं. ऐसे में इस बार बेहद बुरी तरह से प्रभावित हुई देश की जनता की हर तरह से सहायता कर रहे एक्टर ने भारत में विभिन्न स्थानों पर स्थापित करने के लिए फ्रांस और अन्य देशों से ऑक्सीजन प्लांट्स ला रहे हैं.

सोनू सूद अब देश को महामारी की तीसरी लहर के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. सोनू ने भारत के सबसे खराब कोविड -19 राज्यों में लोगों के लिए कम से कम चार ऑक्सीजन प्लांट लगाने की योजना बनाई है. इस बारे में वह कहते हैं, “हम जरूरतमंद लोगों के लिए ऑक्सीजन प्लांट ला रहे हैं. ऑक्सीजन सिलेंडर की अनुपलब्धता के कारण हमने बहुत से लोगों को पीड़ित देखा है. हमें यह अब मिल गया है, और लोगों को देने के लिए तैयार हैं. हालांकि, इन ऑक्सीजन प्लांट्स से न केवल पूरे अस्पतालों को आपूर्ति की जाएगी, बल्कि इन ऑक्सीजन सिलेंडरों को भरा जाएगा, जो कोविड -19 से पीड़ित लोगों की एक बड़ी समस्या को हल करेगा."

(यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुरुद्वारा कोविड केयर सेंटर को डोनेट किए 2 करोड़ रुपये; कोरोना में सोनू सूद को 24 घंटे में मिल रही है इतनी मदद की रिक्वेस्ट)

सोनू सूद ने बताया है कि पहला प्लांट ऑर्डर किया जा चुका है और यह फ्रांस से 10 - 12 दिनों में आ जाएगा. एक्टर ने आगे कहा है, ""इस समय हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सब कुछ समय पर आए और हम अधिक जीवन न खोएं."

Recommended

Loading...
Share