फिल्ममेकर हंसल मेहता के पूरे परिवार पर टूटा था कोरोना वायरस का कहर, लिखा- 'हम बेबस महसूस कर रहे थे'

By  
on  

अपनी खास तरह की फिल्मों के लिए जाने जानें वाले फ़िल्ममेकर हंसल मेहता ने हाल ही ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनके पूरे परिवार को कोविड 19 की दूसरी लहर ने अपने चपेट में ले लिया था, लेकिन अब वह ठीक हैं और सभी घर लौट चुके हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "परिवार के छह लोग, मुझे मिलाकर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. बेटे की हालत काफी नाजुक थी. हम बेबस महसूस कर रहे थे, क्योंकि सभी बीमार थे. शुक्र है हम मुंबई थे, जहां बेड, ऑक्सीजन और दवाएं उपलब्ध हैं. अब हम सभी रिकवरी स्टेज पर हैं. हम सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, केयरगिवर्स और डिलीवरी सर्विस वालों का शुक्रिया अदा करते हैं, साथ ही उन फ्रंटलाइन वर्कर्स का, जिनकी बदौलत हम सभी ठीक हो पाए हैं. दोस्तों और कुछ अनजाने लोगों का भी धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने हमारे जल्द स्वस्थ होने की कामना की." 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: करीना कपूर खान अपनी मैटरनिटी ब्रेक के बाद हंसल मेहता के डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट के साथ करने जा रही हैं वापसी ?)

अपने ट्वीट में फिल्ममेकर ने BMC के साथ महाराष्ट्र सरकार को भी धन्यवाद दिया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने और वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share