क्या होने वाली है तारा सुतारिया की सगाई ? बॉयफ्रेंड आदर जैन ने खोला राज

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक तारा सुतारिया और आदर जैन काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है. दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं. फैंस को दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. वहीं अब दोनों की शादी को लेकर अफवाहें तेज है. एक इंटरव्यू में आदर जैन ने तारा सुतारिया के साथ अपनी सगाई को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि वह इस रिश्ते से खुश है.

आदर जैन अक्सर अपने निजी जीवन को अलग रखते हैं. उन्होंने बताया कि इस समय वह तारा सुतारिया के साथ खुश है. आदर जैन ने कहा, 'मैं अपने बारे में यही कह सकता हूं कि तारा और मैं बहुत खुश है.' इसके पहले आदर जैन से जब तारा सुतारिया के बारे में पूछा गया था. तब उन्होंने कहा था कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह अपने रिश्ते को सार्वजनिक रखना चाहता है या नहीं.

Hello Charlie Review: 'गुडबाय चार्ली' कहने पर मजबूर कर देंगी आदर जैन की जबरदस्ती वाली कॉमेडी

बता दें कि कुछ दिनों पहले तारा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए आदर ने कहा था, ‘सब अलग होते है तो आप वही नहीं कर सकते जो बाकी करते हैं. सबका अपना पर्सनल च्वाइस होता है. अगर वह कुछ छिपाना चाहते हैं तो उनके अपने पर्सनल वजह होती है. अगर वह किसी बारे में बात करना चाहते हैं तो वो भी उनकी अपनी च्वाइस होती है, लेकिन इसका कोई प्रेशर नहीं कि लोग ऐसा कर रहे हैं तो हमें भी ऐसा करना है.’
वहीं तारा ने कुछ दिनों पहले आदर के साथ अपना रिलेशन एक्सेप्ट करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है अगर आप किसी के साथ रिलेशन में हैं तो ये प्राइवेट चीज है. हमारे प्रोफेशन में कुछ ही चीजें निजी होती हैं इसलिए मैं समझती हूं कि क्यों लोग अपनी पर्सनल या लव लाइफ के बारे में बात नहीं करते.’
बता दे कि, आदर को हाल ही में 'हैल्लो चार्ली' में देखा गया था. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी. वहीं तारा जल्द ही हीरोपंती 2, एक विलन रिटर्न और तड़प में नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share